लखनऊः भा.तै साहू राठौर महासभा ने किया मेधावियों का सम्मान

186

लखनऊ। यूपी बोर्ड व सीबीएसई की दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में 70 फीसदी से अधिक अंक पाने वाले प्रदेश के 118 विद्यार्थियों को साहू समाज ने रविवार को सम्मानित किया। सम्मान समारोह में समाज के आइएएस व आइपीएस अफसरों ने मेधावियों को कॅरियर चुनने के टिप्स दिए।
भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा की ओर से गांधी भवन परिसर में आयोजित सम्मान समारोह में प्रदेश के विभिन्न जिलों के मेधावियों का जमावड़ा हुआ। महासभा के राष्ट्रीयअध्यक्ष व पूर्व सांसद रामनरायन साहू ने होनहार छात्रों को मेडल प्रदान कर सम्मानित किया।
कार्यक्रम में वरिष्ठ आइएएस धीरज साहू ने कहा कि लक्ष्य तय कर आगे बढ़े तो सफलता अवश्य मिलेगी। आइआरएस लल्लन कुमार, आइएएस सुरेश कुमार, आइएएस शैलेष कुमार, आइपीएस आशुतोष कुमार व विशेष न्यायाधीश अरूण कुमार ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मेधावियों का हौसला बढ़ाया। इससे पहले संगठन अध्यक्ष रामऔतार साहू व मीडिया प्रभारी राजेश साहू ने सभी का अभिवादन किया।

Breaking News
प्रतापगढ़ः पीएम मोदी के जन्मदिन पर सांसद संगमलाल गुप्ता ने किया रक्तदानअजमेरः विष्णु साहू प्रदेश कार्यकारिणी के अध्यक्ष मनोनीतसाहू समाज के राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन उदयपुर मेंनवादाः तैलिक समाज की राजनीतिक हिस्सेदारी कम- रणविजय साहूसीतापुरः सरायन स्वच्छता का सफर पहुंचा दुर्गापुरवा, विधायक राकेश राठौर का प्रयास रंग लायाब्यावरः साहू समाज के विशाल रक्तदान शिविर में एकत्रित किया गया 96 यूनिट रक्तगोड्डाः तेली समाज की अनदेखी राजनीतिक दलों को पड़ सकती है भारी- रिपुसुदन साहूछिंदवाड़ाः नासिक में हुआ भागीरथ साहू का सम्मानभोपालः साहू समाज ने किया मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित, पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से बांटे पुरस्कारपटनाः विधानसभा चुनाव में भागीदारी को जुटेंगे तेली समाज के लोगअंबिकापुरः साहू समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष व सरगुजा संभाग प्रमुख बने लक्ष्मी गुप्ताललितपुर: समाजवादी साहू राठौर महासभा ने बिजली की बढ़ी दरों को वापस लेने की मांग कीचंदौलीः अरूण कुमार गुप्ता बनाए गए युवा मंडल अध्यक्षआरंग: साहू समाज के पदाधिकारियों ने समाजहित में कार्य करने की ली शपथरायपुरः गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया हाईटेक ‘‘दक्ष’’ प्रणाली का अवलोकनजयपुरः साहू समाज के युवाओं व महिलाओं ने मिलकर एकत्रित किया 70 यूनिट ब्लडटोंकः पारस साहू को सौंपा गया प्रदेश महामंत्री का पदभाररायपुरः साहू समाज का प्रदेश स्तर से लेकर ग्राम स्तर तक मजूबत संगठन- मुख्यमंत्री भूपेश बघेलसीतापुर: जनता की समस्याओं का निराकरण करना मेरा कर्तव्य- राकेश राठौरआलीराजपुरः राठौर समाज न्यास होनहार प्रतिभाओं को करेगा सम्मानित

LEAVE A REPLY