आरंग: साहू समाज के पदाधिकारियों ने समाजहित में कार्य करने की ली शपथ

24

आरंग। साहू समाज की झेरिया शाखा के पदाधिकारियों का सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। जिसमें नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रेमलाल साहू व संगठन के अन्य पदाधिकारियों ने शपथ ली।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिव डहरिया कैबिनेट मंत्री नगरीय प्रशासन छत्तीसगढ़ शासन व विशेष अतिथि डॉ. ममता साहू राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष उपस्थित रहीं।
मुख्य अतिथि शिव डहरिया कैबिनेट मंत्री ने अपने संबोधन में साहू समाजबंधुओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि साहू समाज छत्तीसगढ़ का विकसित समाज है, अन्य समाजों को भी साहू समाज से प्रेरणा लेनी चाहिए।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विशेष अतिथि डाॅ. ममता साहू ने कहा कि हम सभी अध्यक्ष प्रेमलाल साहू व उनके पैनल को बधाई देते हैं और अपील करते हैं कि वह अपने परिक्षेत्र में साहू तेली समाज को शिक्षित, जागरूक और मजबूत बनाएंगे। वहीं, उन्होंने कहा कि साहू समाज के युवाओं को समाजिक कार्यों में रूचि लेने चाहिए क्योंकि युवा ही कल समाज का मजबूत स्तंभ बनेंगे। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं को अपने अधिकारों के प्रति जागरूक किया।
इस मौके पर श्रीमती सरिता साहू प्रदेश उपाध्यक्ष, डॉ. पंचराम साहू संरक्षक, देवनाथ साहू सहित साहू समाज के पदाधिकारी व सैकड़ों समाजबंधु उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY