नवनिर्वाचित प्रदेशाध्यक्ष अर्जुन हिरवानी पहुंचे कोण्डागांव, स्वागत में उमड़ा साहू समाज

38

कोण्डागांव। साहू समाज के नवनिर्वाचित प्रदेशाध्यक्ष अर्जुन हिरवानी पहली बार कोण्डागांव पहुंचे। ऐसे में प्रदेशाध्यक्ष अर्जुन हिरवानी का कोण्डागांव के साहू समाज ने स्थानीय विश्रामगृह में भव्य स्वागत किया गया। श्री हिरवानी के साथ प्रादेशिक महामंत्री टहल साहू और बालोद जिलाध्यक्ष हलधर साहू भी मौजूद रहे।
निर्वाचित प्रदेशाध्यक्ष अर्जुन हिरवानी के स्वागत अवसर पर न केवल कोण्डागांव नगर के बंधु बल्कि केशकाल, फरसगांव, सोनाबल, बनियागांव समेत जिले के जन प्रदेशाध्यक्ष स्वागत के लिए पहुंचे थे। नगर आगमन पर स्थानीय विश्रामगृह में आतिशबाजी, पुष्पहार और तिलक, चंदन आरती के साथ स्वागत किया गया।
इसके बाद सभा कक्ष में कोण्डागांव नगर अध्यक्ष सह जिलाकार्यकारी अध्यक्ष डीएस साहू ने प्रदेशाध्यक्ष व आगंतुक दल का जिला, तहसील और नगर स्तर के उपस्थित पदाधिकारियों से परिचय कराया। अपने सम्बोधन में अर्जुन हिरवानी ने कहा कि न केवल कोण्डागांव जिला ही नहीं पूरे बस्तर संभाग से उनका विशेष लगाव है। बस्तर के सहयोग के बदौलत ही आज वह मुकाम पर पहुंचे हैं। समाज के विकास के लिए संगठन की एकता पर उन्होंने जोर देते हुए समाज को गुमराह करने वाले असमाजिक तत्वों से सतर्क रहने को कहा।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष सोमारू राम साहू, उपाध्यक्ष कमल साहू, प्रांतीय प्रचार सचिव गिरजाशंकर साहू, कोषाध्यक्ष शैल हिरवानी, न्याय प्रकोष्ठ अध्यक्ष धन्नू साहू, सीआर साहू, टिकेश्वर साहू, कुंती साहू, अश्वनी साहू, वंशीलाल साहू समेत साहू समाजबंधु उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY