लखनऊः बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मिले दिलीप साहू, साहू समाज को समायोजित करने की रखी मांग

600

लखनऊ। अखिल भारतीय तेली महासभा उ.प्र. के प्रदेश महामंत्री राजीव कुमार गुप्ता ने जारी प्रेसनोट में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उत्थान में साहू तेली समाज की भी विशेष भूमिका रहती है। पार्टी में यह समाज तन-मन धन से लगा हुआ है और पार्टी को आगे बढ़ाने में सदैव सक्रिय रहकर पार्टी को वोट देने व दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता रहा है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में साहू तेली समाज का एक भी राष्ट्रीय पदाधिकारी नहीं है। इसी तरह से उ0प्र0 के प्रदेश संगठन में भी समाज का एक भी प्रदेश पदाधिकारी नहीं है। इन्हीं बातों को दृष्टिगत रखते हुए अखिल भारतीय तेली महासभा उ0प्र0 के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप साहू ने नई दिल्ली स्थित भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बी.एल. संतोष से मिलकर एक मांग पत्र दिया।
महासभा के प्रदेश महामंत्री राजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बी.एल. संतोष से महासभा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप साहू ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में छत्तीसगढ़ बिलासपुर के पूर्व सांसद लखनलाल साहू को राष्ट्रीय पदाधिकारी बनाया जाए एवं उ0प्र0 संगठन में भी समाज के सक्रिय भाजपा नेताओं को प्रदेश पदाधिकारी बनाया जाए।
श्री गुप्ता ने आगे बताया कि लखनऊ के सांसद एवं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से भी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप साहू ने मिलकर लखनऊ के सक्रिय वरिष्ठ भाजपा नेता महेश साहू दद्दू को लखनऊ नगर निगम में पार्षद मनोनीत किये जाने की मांग से सम्बन्धित पत्रक सौंपा।

LEAVE A REPLY