डोंबिवलीः विद्यार्थी गौरव कैरियर गाइडेंस व अतिथि स्वागत समारोह सम्पन्न

37

डोंबिवली। समाज को एकजुट करने व देश की उन्नति में समाज का योगदान और तेली समाज की महिलाओं को सशक्त बनाने का उददेश्य इस संगठन द्वारा किया जाता है। ऐसा संगठन के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष उमेश नंदलाल साहू ने कहा तो वही मंच पर उपस्थित राष्ट्रीय महामंत्री संगठन अरविंद गांधी ने अपना विचार रखते हुए कहा कि महाराष्ट्र में बाहर से आने वाले तेली समाज के जाति प्रमाण पत्र पर माइग्रेट लिखा जा रहा है जिससे समाज को सुविधा नहीं मिल रही है। इस विषय में मुख्यमंत्री से मांग की गई है कि ओबीसी प्रमाण पत्र पर माइग्रेट नहीं लिखा जाए और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने इस मुददे पर अपनी सकारात्मक भूमिका दिखाई है।
भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा ठाणे जिला एवं डोंबिवली शहर संयुक्त कमेटी के द्वारा विद्यार्थी गौरव कैरियर गाइडेंस व अतिथि स्वागत समारोह कार्यक्रम डोंबिवली पूर्व के ठाकुर हाॅल में संपंन हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ महात्मा गांधी और कर्मा माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं दीप प्रज्जवलित कर किया गया। उसके बाद मां कर्मा माता की आरती की गई।
हर वर्ष की भांति ही इस वर्ष भी दसवीं व बारहवीं में उत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों को सम्मान कर उन्हें प्रोत्साहित किया गया। दसवीं व बारहवीं पास विद्यार्थियों को भविष्य में कौन से क्षेत्र की पढ़ाई और कौन कैरियर चुनना चाहिए, ऐसे विषयों पर विभिन्न मान्यवरों द्वारा विद्यार्थियों का मार्गदर्शन व कैरियर गाइडेंस किया गया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष उमेश नंदलाल साहू, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन अरविंद गांधी, केडीएमसी पार्षद मुकुंद पेडणेकर, राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष लाल जी गुप्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY