नौगांव (छतरपुर): नाबालिग लड़की को मनचले ने जिंदा जलाया, उपचार के दौरान मौत, पीड़ित परिजनों ने की आरोपी को फांसी देने की मांग

134

नौगांव (छतरपुर)। बीते शनिवार को साहू समाज की बेटी को जिंदा जला दिया गया। जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों व समाजबंधुओं ने शव का अंतिम संस्कार न कर बीच सड़क पर शव को रखकर आरोपी को फांसी देने की मांग की।

क्या था मामला
एकतरफा प्यार में पागल 27 वर्षीय मनचले आरोपी ने नाबालिग के घर में घुसकर उस पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। आग की चपेट में आरोपी युवक रफीक खान पिता रईश खान भी आ गया।
घटना नौगांव के गल्लामंडी इलाके की है। शनिवार को जब रफीक नाबालिग के घर में घुसा, उस समय लड़की घर में अकेली थी। पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि शनिवार को शाम करीब चार बजे युवक आया और उसके साथ जोर-जबदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने केरोसिन डालकर आग लगा दी। नाबालिग ने बताया कि आरोपी एक वर्ष से परेशान कर शादी के लिए दबाव बना रहा था। नाबालिग का कहना है कि वह कहीं भी अकेली जाती थी तो आरोपी उसका पीछा करता था।
याकूब खान टीआई नौगांव ने बताया कि जब आरोपी नाबालिग लड़की के घर गया तो उस समय उसकी मां रिश्तेदारी में गई थी। लड़की के पिता और भाई मजदूरी का काम करने के लिए गए थे। जब वह घर में घुसा और जबर्दस्ती करने लगा तो युवती ने गुस्से में हाथ की नस काट ली। हाथ की नस काटे जाने से आक्रोशित युवक ने उस पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। हालांकि इससे युवक भी आग की चपेट में आ गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें नाबालिग लड़की की मौत हो गई। आरोपी का उपचार चल रहा है।
इस घटना से आक्रोशित परिजन व साहू समाज के लोगों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करते हुए आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की।
वहीं, ओमप्रकाश साहू राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अ.भा.तै साहू महासभा व पूरे देश के साहू समाजबंधुओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांग करते हुए साहू समाज की बेटी व उसके परिवार को तुरन्त न्याय दिलाए जाने की मांग की।

1 COMMENT

  1. Our golden sahu community’s perfect news portal.💯✔️💎💎💎💎💎💎💎💎💎🤝🤝🤝👌👌👌💐💐💐🌹🌹🌹👏👏👏🙏🙏🙏💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪💪

LEAVE A REPLY